क्या Lockdown में Google Adsense का Approval मिल रहा है?

क्या Lockdown में Google Adsense का Approval मिल रहा है

हर Blogger की पहली पसंद होती है की अपने वेबसाइट पर Google Adsense का Approval लेकर पैसे कमाना. लेकिन ज्यादातर लोगों को हमेशा उनकी पहली कोशिश में Google Adsense का Approval नहीं मिल पाता.

जिसके चलते वे निराश हो जाते है और कई लोग तो Blogging करना ही छोड़ देते है, वहीं दूसरी तरफ ऐसे भी लोग है जो बार बार कोशिश करते है और आखिर में उन्हे Google Adsense का Approval मिल ही जाता है.

अगर वर्तमान की बात करे तो अभी Lockdown का सीजन चल रहा है जिसके चलते कई लोगो को Adsense का Approval लेने में परेशानी हो रही है. 

ऐसे में अगर आपने भी Lockdown में अपना ब्लॉग स्टार्ट किया है, तो आपके मन में भी यह सवाल जरूर होगा की क्या Lockdown में Google Adsense का Approval मिल रहा है?

आज हम इसी टॉपिक के बारे में बात करेंगे. यदि आपको भी यह जानना है की क्या Lockdown में Google Adsense का Approval मिल रहा है तो आप इस पोस्ट को पूरा पड़ सकते है आपको सभी जानकारी मिल जाएगी. 

क्या Lockdown में Google Adsense का Approval मिल रहा है?

जी हां ! Lockdown में भी Google Adsense का Approval मिल रहा है लेकिन अब थोड़ा देर से मिल रहा है. 

आपको Uniqe Content, Important Pages, SSL Certificate और Domain Age आदि चीजों का ध्यान रखना होगा. यानी की आपके ब्लॉग में इन सभी चीजों का होना अनिवार्य है. 

तब जाके आपको गूगल एडसेंस के का अप्रूवल मिल सकेगा. अधिक जानने के लिए आप हमारी पोस्ट Google Adsense क्या है और Google Adsense Approve कैसे करे को पड़ सकते है.

Conclusion 

आशा करता हूं की आपको हमारी पोस्ट क्या Lockdown में Google Adsense का Approval मिल रहा है? जरूर पसंद आया होगा. 

अगर यह पोस्ट आपको पसंद आया है तो जैसे अपने दोस्तों के साथ और सोसल मीडिया पर शेयर भी कीजिए ताकि उन्हें भी यह पता चल सके की क्या Lockdown में Google Adsense का Approval मिल रहा है?

अगर आपके मन भी Adsense को लेकर अभी भी कुछ सवाल है, तो आप कमेंट करके पूछ सकते हैं हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे. 

धन्यवाद!

हमेशा सीखते रहिए ♥️

Read Related Articles:

Post a Comment

Previous Post Next Post