ब्लॉग को Russian Language में क्या कहते हैं? - Master Eyes

ब्लॉग को Russian Language में क्या कहते हैं?

ब्लॉग को Russian Language में क्या कहते हैं?

दोस्तों यदि आप भी न्यू ब्लॉगर है तो आपके मन में भी यह सवाल आया होगा की आखिर कार ये ब्लॉग होता क्या है, Blogging क्या है या फिर ब्लॉग को Russian Language में क्या कहते हैं आदि. यदि आप इन सवालों का जवाब जानना चाहते हैं तो आप बिलकुल सही जगह आय हैं. आपको इस पोस्ट में यह मालूम पड़ जायेगा की ब्लॉग को Russian Language में क्या कहते हैं?

ब्लॉग को Russian Language में क्या कहते हैं?

Blog को Russian Language में भी Blog ही कहते हैं. हालांकि वो लिखते अपने भाषा में हैं. जैसे की हम भारतीय Blog को हिंदी में ‘ब्लॉग’ लिखते है. ठीक इसी प्रकार Russian Language में भी ब्लॉग की 'блог' लिखा जाता है.

Blog क्या है?

Blog को हम Website भी बोल सकते है. जिसमे नई नई जानकारियां Blogger के द्वारा पब्लिश की जाति है. उसे ही Blog कहते है. हम Blog को इस प्रकार भी समझ सकते हैं की Blog एक Digital Diary होती है. जिसे हम दुनिया भर के लोगों तक Internet के माध्यम से पहुंचा सकते है.

Blogging क्या है?

दोस्तों मैंने अपने पिछले पोस्ट में यह तो बता ही दिया था की Blogging क्या है? लेकिन जिन लोगों ने उस Post को नहीं पढ़ा है उनके लिए एक बार और बता दू की अपने वेबसाइट पर जानकारी लिखकर उसे Internet के माध्यम से लोगों तक पहुंचाना ही Blogging कहलाता है.

ब्लॉगिंग Online पैसे कमाने का एक अच्छा जरिया है. आप चाहे तो Part–Time या Full–Time दोनों तरह से काम कर सकते हैं. आपको एक Website बनाना है, जिसमें Fully SEO Optimize Content लिखकर Publish करना है.

जिसके बाद Google Adsense से आपकी Earning शुरू हो जायेगी. अधिक जानने के लिए यहां Click करें – Blogging क्या है?

धन्यवाद !

हमेशा सीखते रहिए ♥️

Read Related Articles:

Post a Comment

Previous Post Next Post