Campus Activewear Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 मिलेगा अच्छा रिटर्न - Master Eyes

Hi Friends, आप सभी का एक बार फिर से हमारे इस ब्लॉग में स्वागत है। आज के इस ब्लॉग पोस्ट में हम Campus Activewear कंपनी का विश्लेषण करेंगे और जानने की कोशिश करेंगे Campus Activewear Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 in Hindi के बारे में। 

Campus Activewear Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 in Hindi
Campus Activewear Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 in Hindi

यादि आप भी निवेश करने के लिए कोई बढ़िया कंपनी खोज रहे है, तो इस पोस्ट को आखिर तक जरूर पढ़ें। वैसे तो दोस्तों शेयर बाजार से पैसा हर कोई कामना चाहता है लेकिन यह उतना भी आसान नहीं है, इसमें आपको सही समय पर सही कंपनी में निवेश करना रहता है अन्यथा आप काफी ज्यादा loss में जा सकते है। 

यदी आप शेयर बाजार में नए हो और पैसा कमाना चाहते हो तो हमारी पोस्ट "शेयर बाजार से पैसे कैसे कमाए" को पढ़ सकते हैं।

उसमे डिटेल में मैंने आपको समझाया है की आप कैसे शेयर बाजार के माध्यम से पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं। तो चलिए दोस्तों अब बिना देरी किए जानते है की Campus Activewear Share Price Target 2022 से 2030 तक कितना होगा?

 इसमें निवेश करना सही रहेगा या नहीं?, क्या कंपनी भविष्य में रिटर्न दे सकती है या नहीं? साथ ही हम कम्पनी में कितना रिस्क है वो भी जानेंगे।

Campus Activewear के बारे मे जानकारी

कैम्पस भारत का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स और एथलीजर फुटवियर ब्रांड है। फिस्कल 2021 में वैल्यू और वॉल्यूम के लिहाज से 'कैंपस' भारत का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स और एथलीजर ब्रांड है। कैंपस को 2005 में लाइफस्टाइल-ओरिएंटेड स्पोर्ट्स और एथलीजर ब्रांड के रूप में पेश किया गया था, जो पूरे परिवार के लिए एक विविध उत्पाद पोर्टफोलियो पेश करता है।  

ब्रांड शैलियों, रंग पट्टियों, मूल्य बिंदुओं और एक आकर्षक उत्पाद मूल्य प्रस्ताव में कई विकल्प प्रदान करता है। Campus Activewear के CEO श्री निखिल अग्रवाल जी है। 

Daily Updates पाए - 

Campus Activewear Share Price Target 2022 in Hindi

दोस्तों भले ही आपको लग रहा होगा की भारत में सबसे बड़ा जूते का ब्रांड Nick है लेकिन ऐसा नहीं है। Campus Activewear ने Nick को भी पछाड़ दिया है, सिर्फ Nick ही नहीं बल्कि जानी मानी कंपनी Puma को भी पीछे छोड़ कर भारत का नंबर वन फुटवियर कंपनी बन चुका है। कंपनी काफी बढ़िया है आप इसमें निवेश कर सकते हैं। 

साथ ही Campus Activewear अपने Footwear सेगमेंट में लगतार नए नए केटेगरी के प्रोडक्ट जैसे Running Shoes, Casual Shoes, Walking Shoes, Floaters, Flip Flops, Slippers, Sandals जैसी बहुत सारे केटेगरी के प्रॉडक्ट कंपनी बनाती है।

जानकारी के लिए बता दूं की कंपनी अपने सभी प्रोडक्ट को बहुत ही कम कीमत में बेचती है। साथ ही नए नए Design के दम पर इसमें बहुत ही अच्छी तेजी हुई और इसके साथ ही इसने नए नए कस्टमर को भी अपनी तरफ आकर्षित किया है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है की लोग ब्रांड के जूते पहने चाहते है लेकिन वे जूते अक्सर महंगे रहते है।

ऐसे में उन्हें एक ब्रांड मिला Campus Activewear और उन्हे इसके जूते भी काफी पसंद आए जिसके चलते इसने बड़े बड़े कंपनियों को भी पछाड़ दिया है। अपने बढ़िया प्रोडक्ट के दम पर इसने लोगों के दिलो पर अपनी जगह तो बना ही लिया है साथ ही शेयर मार्किट पर भी एक मजबूत पकड़ बनाते हुए देखने को मिल रहा हैं।

अगर हम Campus Activewear Share Price Target 2022 की बात करें तो 2022 में इसका पहला टारगेट हो सकता है 340 रुपए और दूसरा शेयर प्राइस टारगेट हो सकता है 350 रुपए के आसपास।

Read Also: Reliance Power Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030

Campus Activewear Share Price Target 2023 in Hindi

स जूते निर्माता कंपनी Campus Activewear की शेयर बाजार में लिस्टिंग शानदार रही है। Campus ने इसके इश्यू के लिए प्राइस बैंड करें 278-292 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से तय किया था। जबकि इसकी BSE पर लिस्टिंग 355 रुपये पर हुई है। मतलब की लिस्टिंग पर ही इसके शेयर ने 22 फीसदी या 63 रुपये का दमदार रिटर्न दिया है। 

वहीं लिस्टिंग के बाद इसके शेयर और भी ज्यादा मजबूत हो गए है। यह अपने इश्यू की कीमत से 33 फीसदी या 96 रुपये की मजबूती के साथ 320 रुपये पर पहुंच चुका है। इस इश्यू को 26 अप्रैल से 28 अप्रैल तक खुला गया था, जहां इसके करीब 52 गुना सब्सक्राइब हुआ था। 

ऐसे में जिन निवेशकों ने इसमें निवेश किया है उनके मन में यह सवाल उठता है की इसे होल्ड करके रखे रहे या बेच दे। यादि आपके पास भी इसके शेयर प्राइस है, तो आपके मन में भी यह सवाल जरूर उठ रहा होगा। Swastika Investmart के रिसर्च हेड, संतोष मीना ने इस विषय में कहा कि अभी बाजार वोलेटाइल है।

लेकिन इसके इश्यू की लिस्टिंग काफी अच्छी हुई है। निवेशकों को सलाह है कि वे Campus Activewear के शेयर अपने पोर्टफोलियो में लॉन्ग टर्म के लिए होल्ड करके रखे। यह शेयर लॉन्ग टर्म में और भी बेहतर रिटर्न देगा। अगर मैं Campus Activewear Share Price Target 2023 की बात करूं तो 2023 में इसके शेयर प्राइस 395 से 420 के आसपास ट्रेड कर सकता है।

Read Also: Surat Textile Mills Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030

Campus Activewear Share Price Target 2025 in Hindi

Campus Activewear का बिज़नस मैनेजमेंट भी काफी ज्यादा स्ट्रॉन्ग है। यह भारत के लगभग सभा छोटे से छोटे गाँव और बड़े शहरों तक अपना बिज़नस फैला रहा है। अगर वर्तमान की बात किया जाए तो कंपनी देशभर में 28 राज्य के 664 शहरों में 4254 से भी अधिक डिस्ट्रीब्यूटर की सहायता से लगभग 19200+ रिटेल स्टोर को कवर कर रही है। 

कंपनी के पास इतनी बड़ी मजबूत डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क होने के कारण काफी आसानी के साथ कंपनी अधिक लोगों तक अपने प्रोडक्ट को पहुचाने में सक्षम होता है और इसी के चलते कंपनी का ब्रांड वैल्यू भी काफी ज्यादा मजबूत हो गया है और इसका बिज़नस भी काफी तेजी से ग्रो करता हुआ नजर आ रहा है।

हांलकी कंपनी के इंटरनेशनल ब्रांड की पहुच अभी बहुत ही कम है, लेकिन आनेवाले कुछ वर्षों में Campus के डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क और भी नए नए गांवों और शहरों में बढ़ता हुआ नजर आएगा। जिसके बाद बहुत ही आसानी से यह कंपनी नए नए मार्किट में अपने ब्रांड का दबदवा बनाने मे कामयाबी हासिल कर लेगा।

जानकारी के लिए बता दूं की कंपनी के डिजाईन और सेल्स टीम दोनों ही काफी अच्छे तरीके से काम कर रहा है। Campus Activewear एक भारतीय कंपनी है जिसके चलते ये भारतीय कस्टमर की जरूरतों को बहुत ही अच्छी तरह से पहचानती है और उसी के हिसाब से अपने प्रोडक्ट को डिजाईन करती है। 

अगर हम Campus Activewear Share Price Target 2025 की बात करें तो 2025 का इसका पहला टारगेट हो सकता है 500 रुपए और दूसरा टारगेट हो सकता है 580 रुपए के आसपास।

Read Also: Amber Enterprises Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 

Campus Activewear Share Price Target 2030 in Hindi

अब बारी आती है 2030 की, 2030 उन लोगों के लिए है जो लंबे समय के लिए निवेश करने का विचार बना रहे है। दोस्तों अगर आप भी किसी ऐसे कंपनी की तलाश कर रहे है जिसमे आप लंबे समय में अच्छा रिटर्न हासिल कर सके तो ऐसे में आपके लिए Campus Activewear काफी बढ़िया कंपनी साबित हो सकती है।

कैंपस एक्टिववेयर के IPO (Campus Activewear IPO) को लेकर अनिल सिंघवी ने कहा कि इस शेयर में निवेशक अपना पैसा लगा सकते हैं। साथ ही उन्होंने यह सलाह भी दिया कि ठीक ठाक लिस्टिंग गेन और लॉन्ग टर्म के लिए निवेश यहां निवेश कर सकते हैं। दोस्तों यदि आप इसमें निवेश करने की सोच रहे है तो एक बार हमे भी कॉमेंट करके बता सकते हैं।

Online हो या Offline कंपनी दोनों ही जगह अपने बिज़नस को मजबूत बना रहा है। जैसे जैसे लोगों का मोबाइल और इंटरनेट का उपयोग बढ़ते जा रहा है, वैसे वैसे ही इसके ग्रोथ होने के काफी सारे अवसर भी दिखाई दे रहे है। कंपनी ने अपने इ-कॉमर्स पर सेल्स को बढ़ाने पर काफी अधिक काम करता हुआ नजर आ रहा है।

Campus Activewear अपने ऑनलाइन बिजनेस के लिए Digital Advertising पर भी काफी ज्यादा खर्च करता हुआ दिखाई दे रहा है। इससे कंपनी का ब्रांड वैल्यू तो मजबूत होगा ही साथ ही ऑनलाइन प्लेटफार्म पर इसके प्रोडक्ट के सेल्स में भी तेजी से बढ़ोतरी होगा। अगर हम Campus Activewear Share Price Target 2030 की बात करें तो इस वर्ष इसका शेयर प्राइस 1000 से 1400 के आसपास ट्रेड कर सकता है।

Read Also: Kaiser Corporation Ltd. Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 

Campus Activewear Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 List in Table

Year Target 1 Target 2
2022 ₹340 ₹350
2023 ₹395 ₹420
2025 ₹500 ₹580
2030 ₹100 ₹1400

Disclaimer: मास्टरआइस. कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के निजी विचार होते है। इसलिए आपसे निवेदन है की निवेश करने के पहले अपने एडवाइजर से एक बार सलाह जरूर लें। 

भविष्य के हिसाब से Campus Activewear के Stocks

यादि भविस्य के हिसाब से footwear सेक्टर को देखा जाए तो इसने कंपनी की काफी अच्छी ग्रोथ हो सकता है और धीरे धीरे ऐसा होते हुए भी दिखाई दे रहा है। क्योंकि लोगों के फिटनेस की प्रति पहले के मुकाबले फोकस बढ़ चुका है और सोशल मीडिया के चलते खेल और एथलेटिक की भी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ चुकी है, जिसके कारण लोग इसके प्रति अब ज्यादा से ज्यादा आकर्षित हो रहे है।

और खेल और एथलेटिक footwear इंडस्ट्री में कंपनी की ग्रोथ बहुत ही तेजी से हो रहा है। Campus Activewear अपने अलग अलग प्रोडक्ट के माध्यम से भारत की लगभग 85% Market को टारगेट करता है। सिर्फ यही नहीं बल्कि कंपनी धीरे धीरे कम कीमत से लेके प्रीमियम केटेगरी के footwear सेगमेंट में भी अपना दबदबा बनाते जा रहा है। 

इसे देखते हुए ऐसा कहना गलत नहीं होगा की कंपनी का भविष्य काफी ज्यादा ब्राइट नजर आ रहा है। भविष्य में इसके शेयर प्राइस जरूर बढ़ेंगे। 

Campus Activewear में रिश्क

वैसे तो कंपनी बढ़िया है लेकिन Campus Activewear में सबसे बड़ा रिस्क यह है की कमोनि जिस सेक्टर में काम कर रही है इस सेक्टर में पहले से ही कई बड़े बड़े ब्रांड मौजूद है। जिसके चलते कंपटीशन काफी ज्यादा है और ये प्रतियोगी ब्रांड मार्केट में लंबे समय से है जिसके चलते लोगों को उनके प्रति अधिक विश्वास भी है। 

हांलकी इसने देश में पहला पोजिशन हासिल कर लिया है और सभी ब्रांड को पछाड़ दिया है जिस कारण इसमें थोड़ा सा रिस्क कम है। रही बात दूसरी रिस्क की तो कंपनी मात्र एक केटेगरी Man Shoes में अपने बिजनेस को निर्भर करके रखा है, इस केटेगरी पर कंपनी का Fokus बहुत ही ज्यादा है। इस कारण दूसरी बढ़ती हुई केटेगरी में यह फोकस नहीं कर पा रही है।

अगर आनेवाले वर्षों में कंपनी अलग अलग केटेगरी में अपने बिज़नस का विस्तार करने में शयन दे , तो इसके निवेशक आसानी से मालामाल हो सकते है। आपके लिए हैं जानना भी जरूरी है की Campus Activewear के ऊपर थोड़ी मात्रा में कर्ज है, लेकिन इसका बिजनेस मैनेजमेंट काफी अच्छा है जिसके चलते यह अपने कर्ज को बहुत ही आसानी से मैनेज करके अपने बिज़नस को ग्रो कर रहा है।


Conclusion (Campus Activewear Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 in Hindi)

तो दोस्तों यह था Campus Activewear Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 in Hindi उम्मीद करता हूं की आप।लोगों को यह पोस्ट काफी ज्यादा पसंद आई होगी। मैने इस पोस्ट में आपको विस्तार से Campus Activewear कंपनी का विश्लेषण करके इसका शेयर प्राइस भविष्य में कितना हो सकता है इसके बारे में बताया है। 

अब आप चाहें तो अपने बजट के हिसाब से इसमें निवेश कर सकते हैं। आखिर में दोस्तो। जाते जाते आपसे यही कहना चाहूंगा की अगर आप लोगो के मन में अभी भी कोई सवाल या डाउट है, तो कृपया करके हमसे कॉमेंट में पूछ लीजिए। साथ ही इस पोस्ट को सभी सोसल मीडिया प्लेटफॉर्म और अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करना बिलकुल भी भूले ।

धन्यवाद !

हमेशा सीखते रहिए ❤️

Read Related Articles:

Post a Comment

Previous Post Next Post