About Us

आप सभी का MastersEyes में स्वागत है. इस Blog का निर्माण 2021 में यानी इसी वर्ष हुआ है. यह हिंदी Blog है. हिंदी के सरल शब्दों के साथ ही थोड़े बहुत अंग्रेजी के शब्दों का भी इसमें प्रयोग किया गया है.

वैसे तो Google और Youtube से आप Blogging तो सिख ही सकते हैं. मगर हमने यह देखा कि अभी भी ऐसी बहुत सी Information's है, जो आप तक नहीं पहुंच सकी है. इन्हीं कमियों को देखते हुए हमने Master Eyes का निर्माण किया है. 

इस Blog में हर छोटी-सी-छोटी चीज को कवर किया जाता है. अगर आप Student, House Wife या अन्य कुछ हैं और Online पैसे कमाना चाहते हैं तो आपके लिए यह Blog काफी सुविधा पूर्ण साबित होने वाला है. 

क्योंकि इस Blog में Digital Marketing, Blogging, Affiliate Marketing आदि Topic's से Related हर चीजें मौजूद हो जाएंगी. आप Blogging के साथ ही Digital Marketing भी आसानी से वो भी मुफ्त में सिख पाएंगे.

Master Eyes की जरूरत क्यों है?

दोस्तों, आदि आप की उम्र 18 वर्ष से ज्यादा हो गयी है तो आपको अपने पिता जी के भरोसे नहीं रहना चाहिए, उनके पैसों पर टिके नहीं रहना चाहिए. 

आपको खुद अपने पैरों पर खड़ा हो जाना चाहिए. इसके लिए आपको सबसे ज्यादा पैसों की ही आवश्यकता होगी ओर काम करोगे तभी पैसे मिलेंगे. 

अगर काम करना ही है तो Online करो. आप Internet से PART TIME काम करके ही अपना बजट निकल सकते हो. लेकिन Internet में Online पैसे कमाने के सही तरीको के साथ-साथ कुछ ऐसे तरीके भी है जो झूठे है.

जिससे कई लोग गलत काम करते है और अपना Time, Money व Energy खत्म कर लेते है. Internet से उनका विश्वास उठ जाता है.

इसीलिए लोगों को Online पैसे कमाने के सही राह दिखाने के लिए हमने इस Blog का निर्माण किया है. हमारे इस ब्लॉग में Online पैसे कमाने के सहीं तरीके ही मौजूद है. जिनमे से Blogging एक है.

मेरे बारे में : Tushar Chaturvedi 

Tushar Chaturvedi - MasterEyes
Tushar Chaturvedi [Bittu] is the founder of blog MasterEyes
 

Instagram - imtushar_999

मेरा नाम तुषार चतुर्वेदी और मैंने ही इस Blog को बनाया हैै, मेरी उम्र 15 साल है और मैं छत्तीसगढ़ के बलोदाबाजार जिले में रहता हूं. फिलहाल तो 10वीं की पढ़ाई के साथ–साथ मैं Part Time Blogging भी कर रहा हूँ. 

मैं अपने इस ब्लॉग के माध्यम से लोगों की सहायता करना चाहता हूँ. उन्हें Passive Income का एक सहीं रास्ता दिखाना चाहता हू. अगर आप मेरे द्वारा बताय गए बातों का ध्यान रखते हुए उन्हें Follow करेंगे तो आप भी जल्द ही Online पैसे कमाने लग जाएंगे.